Friday, May 17, 2024

अंतरराज्यीय चोर गिरोह का खुलासा, उत्तराखंड के दो आरोपित बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना भगतपुर पुलिस ने शनिवार को उत्तराखंड के दो आरोपित बदमाशों को गिरफ्तार कर अंतरराज्यीय चोर गिरोह का खुलासा किया है। आरोपितों का एक साथी मौके से फरार हो गया। एसपी देहात ने बताया कि चोरों का यह गिरोह बार्डर का फायदा उठाकर किसानों के पंपिंग सेट चोरी करके अपने यहां बेचता है। आरोपितों के पास से छोटा हाथी में लदे चोरी के चार इंजन, एक तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।

मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक देहात संदीप मीणा ने शनिवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अंतरराज्यीय चोर गिरोह का खुलासा किया। अधिकारियों ने बताया कि बीते 5 अप्रैल को भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव मानपुर दत्त निवासी किसान अनूप सिंह के खेत से पंपिंग सेट चोरी हो गया था। किसान अनूप सिंह ने अज्ञात के खिलाफ अगले दिन केस दर्ज कराया था। चोरी की इस वारदात के बाद से पुलिस जांच पड़ताल में जुटी थी। 7 अप्रैल की रात को एसएचओ भगतपुर मनीष सक्सेना पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे। उसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक लोडर वाहन में कुछ लोग चोरी का सामान लेकर बेचने जा रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर छोटा हाथी वाहन रोक कर उसमें सवार दो लोगों को पकड़ लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जबकि एक आरोपी पुलिस को चमका देकर भाग गया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के जसपुर थाना क्षेत्र के गांव रामनगर वन निवासी सद्दाम उर्फ बबलू और शहाबुद्दीन के रूप में हुई। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी के चार पंपिंग सेट और एक 12 बोर का एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया। पूछताछ में बताया कि फरार आरोपित उनके गांव का ही शिवम है। तीनों मिलकर उत्तराखंड और यूपी के बार्डर पर स्थित गांवों से पंपिंग सेट चोरी कर बेचते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय