Friday, May 10, 2024

नोएडा में उड़़ने से पहले ही पकड़ा गया अन्तंर्राज्जीय ’उल्लू गैंग’, 5 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में रात के अंधेरे में वाहन चोरी की घटनाओं को बेखौफ अंजाम देने वाले अन्तंर्राज्जीय उल्लू गैंग के 5 शातिर बदमाशों को आज थाना सेक्टर-24 पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के 8 ट्रैक्टर, तीन तमंचे 315 बोर व 4 जिन्दा कारतूस व अन्य सामान बरामद किया है।
थाना सेक्टर-24 पर आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि नोएडा एनसीआर क्षेत्र से ट्रैक्टर ट्राली चोरी करने वाले अन्तंर्राज्जीय उल्लू गैंग के 5 शातिर बदमाशों को थाना पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए ट्रैक्टर-ट्राली चोरी करने वाले उल्लू गंैग के 5 सदस्यांे दिलशाद उर्फ दिलशान उर्फ बिहारी पुत्र हमीद उर्फ हनीफ उर्फ भौरी, अनीस उर्फ अनीसुद्दीन पुत्र रहीसुद्दीन उर्फ रहीसु, शहजाद पुत्र रहीसुद्दीन, वरूण पुत्र शिवकुमार उर्फ बल्ला तथा भूपेन्द्र पुत्र अमर सिंह उर्फ ढोलू को सेक्टर-54 रेड लाईट के पास से गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्त दिलशाद उर्फ दिलशान उर्फ बिहारी, अनीस उर्फ अनीसुद्दीन तथा शहजाद ने बताया कि वे अपने साथी संसार उर्फ प्रधान तथा सलमान निवासी टिकरी मेरठ के साथ मिलकर अवैध असलहा व कारतूस से लैस होकर नोएडा दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में सडक किनारे खडे व खाली प्लॉट से ट्रैक्टर-ट्रालियों को चोरी करके अपने साथी वरूण व भूपेन्द्र को सुपुर्द कर बेच देते थे।
बदमाशों ने बताया है कि चोरी करने के लिए वे रात में ही निकलते हैं, जिस कारण गैंग का नाम उल्लू रखा है। घटना करने से पहले हम सभी साथी एकत्र होने के लिए इस कोड का प्रयोग करते है कि आज रात को उल्लू उड़े़गा। इतना कहने से ही हम समझ जाते है कि आज हमें चोरी की घटना को अंजाम देना है। जो अवैध असलाह व कारतूस बरामद हुआ है वह हम अपनी सुरक्षा के लिए रखते है।
जिसका आवश्यकता पड़ने पर उसका प्रयोग कर सकें और चोरी किये गये ट्रैक्टर व ट्राली को बेचकर हम अच्छा पैसा कमा लेते है। जिससे हम अपने परिवार का जीवन-यापन करते हैं। एडीसीपी ने बताया कि अभियुक्त अन्तंर्राज्जीय वाहन चोर है। बदमाशों के खिलाफ दिल्ली एनसीआर के नोएडा, मेरठ समेत अन्य जनपदों में कई मुकदमें थानों में दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय