Friday, July 5, 2024

लोकसभा चुनाव की ड्यूटी में गये पुलिसकर्मी के घर से जेवरात व नकदी चोरी,जांच शुरू

नोएडा। चोरों के हौसले इस कदर बढ़ गये हैं कि वे पुलिस कर्मियों के घरों में भी चोरी करने में परहेज नहीं कर रहें हैं। थाना बीटा-दो क्षेत्र में रहने वाले एक पुलिसकर्मी के घर पर अज्ञात बदमाशों ने धावा बोलकर लाखों रुपए कीमत के जेवरात, नकदी और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। चोरी की इस घटना से पुलिसकर्मी का परिवार पूरी तरह से डरा व सहमा हुआ है।
 

थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सींपी पत्नी धनपाल सिंह निवासी सेक्टर-36 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके पति उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात हैं। उनकी पोस्टिंग जनपद मुजफ्फरनगर में है। पीड़िता के अनुसार लोकसभा चुनाव में उनके पति की ड्यूटी लगी है। वह घर पर अकेली है। महिला के अनुसार रात को अज्ञात चोर उनके घर पर आए, तथा उन्होंने घर के पीछे लगे जाल को तोड़कर घर में अंदर प्रवेश किया और घर में रखे सोने-चांदी के लाखों रुपए कीमत के जेवरात, नकदी और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार घटना के समय वह घर में सोई हुई थी। वहीं पीड़िता सिंपी का कहना है कि इस घटना के बाद से वह पूरी तरह से डरी हुई है। वह मौजूदा समय में घर पर अकेली है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। चोर को शीध्र पकड़ लिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय