Sunday, April 28, 2024

भगवान के यहां से निमंत्रण नहीं आता है,अपने आप बुलाते हैं, भगवान बुलाएंगे तो हम जाएंगे-अखिलेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आजमगढ़ -भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर पिछड़ा,दलित और अल्पसंख्यक वर्ग की उपेक्षा का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि समाज का बहुसंख्यक वर्ग लोकसभा चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ कर देगा।

एक वैवाहिक समारोह में भाग लेने आये श्री यादव ने शुक्रवार को कहा कि जिस तरीके से उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में पिछड़े दलित और अल्पसंख्यकों की उपेक्षा हो रही है ,आने वाले लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी का यहां से सफाया हो जाएगा। आजमगढ़ की लोकसभा सीट ऐतिहासिक परिणाम देगी। उत्तर प्रदेश से भाजपा के हटने का मतलब कि पूरे देश से बीजेपी का सफाया हो जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में निमंत्रण के सवाल पर कहा कि भगवान के यहां से किसी को निमंत्रण नहीं आता है भगवान अपने आप बुलाते हैं। भगवान बुलाएंगे तो हम जाएंगे।

उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश आने वाले चुनाव में सबसे बड़ी भूमिका निभाने जा रहा है । ‘ 80 को हराइए बीजेपी को हटाइए’ इस नारे पर समाजवादी लोग लगातार काम कर रहे हैं। पीडीए ही एनडीए का मुकाबला करेगा” उन्होने कहा कि भाजपा ने किसानों की आय दुगनी करने, नौजवानों को नौकरी और रोजगार देने की बात कही थी,आज कम से कम इनको बताना चाहिए की कितने लोगों को नौकरी दी है। कितने लोगों को रोजगार मिल गया। बड़ी-बड़ी मैगज़ीन टीवी और अखबार में विज्ञापन तो बड़े-बड़े हैं और सदन में सरकार ने कहा कि 40 लाख करोड़ के एमओयू हुए हैं अगर 40 लाख करोड़ एमओयू हुए हैं तो कम से कम आजमगढ़ में नहीं तो मऊ, मऊ में नहीं तो जौनपुर ,जौनपुर नहीं तो बनारस गाजीपुर बलिया या कम से कम गोरखपुर में तो इन्वेस्टमेंट आया होगा।”

सपा अध्यक्ष ने कहा कि जिस सरकार के दो साल यूं ही गुजर गए हो तीसरा बजट आने वाला है उसके बाद जिलों में जमीन चिन्हित कर रहे हो इन्वेस्टमेंट के लिए जिस सरकार ने तैयारी नहीं की मुझे नहीं लगता कि इन्वेस्टमेंट आएगा। आज बाजार में 70 प्रतिशत से ज्यादा कैश फ्लो कर रहा है पहले से ज्यादा कैश मार्केट में है। जिन लोगों ने कहा कि नोटबंदी से भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय