Tuesday, June 18, 2024

आईटी कंपनी के मालिक की गे-पार्टनर ने बनाई अश्लील वीडियो, करने लगा शादी तो करने लगा ब्लैकमेल

नोएडा। एक आईटी कंपनी के मालिक की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने वाले गे पार्टनर को नोएडा साइबर क्राइम थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
नोएडा के सेक्टर-36 स्थित साइबर क्राइम थाने की प्रभारी निरीक्षक सुश्री रीता यादव ने बताया कि सेक्टर-62 में एक आईटी कंपनी चलाने वाले व्यक्ति ने साइबर क्राइम थाने में कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी कुछ समय पूर्व सोशल मीडिया के माध्यम से अरमान नामक युवक से दोस्ती हुई।

दोनों ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक सोसाइटी में रहते हैं।  कंपनी मालिक ने शिकायत में बताया कि दोनों की दोस्ती के बाद शारीरिक संबंध बने। पीड़ित का आरोप है कि अरमान ने नाजुक क्षणो की वीडियो बना ली तथा उसे अब सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल कर उसे ब्लैकमेल कर रहा है और उससे 5 लाख की मांग कर रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित के अनुसार उसने उसकी अश्लील वीडियो उसकी नौकरानी को भी दिखाई। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर साइबर क्राइम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उसे  14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार अरमान और पीड़ित के बीच चल रहे गहरे संबंध के बीच पीड़ित  ने एक युवती से शादी कर ली। यह बात अरमान को काफी खली उसे लगा कि उसका गे पार्टनर उसके हाथ से निकल गया है। अतः उसने उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी तथा उसकी नौकरानी को दिखा कर उसे बदनाम करने का प्रयास किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय