Saturday, May 18, 2024

लखनऊ में लोनिवि के बाबू ने की 18 लाख की ठगी, जूता खरीदते हुआ गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। बीते वर्ष 25 दिसम्बर 2022 को अमीनाबाद थाने में छह बेरोजगारों की ओर से दी गयी तहरीर के बाद 18 लाख 40 हजार रुपये की ठगी करने वाले लोक निर्माण विभाग (लोनिवि) के बाबू जितेन्द्र कुमार राय को झण्डे वाला पार्क के सामने जूता खरीदते हुए अमीनाबाद थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया।

लोक निर्माण विभाग के बाबू जितेन्द्र कुमार की गिरफ्तारी से विभाग में अन्य संवर्ग के कर्मचारियों में चर्चा का बाजार गर्म है। 18 लाख से ज्यादा की ठगी करने वाले जितेन्द्र के बारे में कर्मचारी तमाम पुराने किस्से सुनाते नजर आए। बताया जा रहा है कि जितेन्द्र ने बेरोजगार युवकों को नौकरी दिलाने का झांसा दिया और उनसे धीरे-धीरे 18 लाख से ज्यादा की रकम ठग ली। इसके बाद जितेन्द्र बेरोजगार युवकों से मिलने से बचने लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जितेन्द्र की गिरफ्तारी करने वाले अमीनाबाद थाने में तैनात अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक बृजेश चन्द्र यादव ने शनिवार को बताया कि वह और कांस्टेबल नीरज रूटीन ड्यूटी पर गश्त कर रहे थे, तभी मुखबिर ने सूचना दी कि जितेन्द्र कुमार अमीनाबाद में बाटा के शोरूम में जूते खरीदने पहुंचा है। इस दौरान उसकी पहचान के लिए मुखबिर को मौके पर बुलाकर पहचान करायी गयी और जितेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया।

अभियुक्त जितेन्द्र कुमार न्यू गणेशगंज का रहने वाला है और उसके विरुद्ध धोखाधड़ी के तहत मुकदमा लिखा गया था। आगे की कार्रवाई करते हुए जितेन्द्र को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया है। मुकदमे में नामजद जितेन्द्र की पत्नी शिव कुमारी व अशोक कुमार फरार हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय