Sunday, September 8, 2024

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने सीएम हेल्पलाइन 1905 को लेकर की बैठक, अधिकारियों को दिए जरूरी दिशानिर्देश

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को देहरादून सचिवालय में सीएम हेल्पलाइन नंबर 1905 को लेकर समीक्षा बैठक की। इस समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री धामी ने उन सभी शिकायतों का फीडबैक लिया, जो शिकायतें सीएम हेल्पलाइन पर की गई थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बैठक के दौरान सीएम ने इस बात की जानकारी ली कि शिकायतों का समाधान हुआ है या नहीं। सीएम ने अधिकारियों को पूर्व में दिए गए निर्देशों की भी समीक्षा की। जिन विभागों के अधिकारियों द्वारा जन समस्याओं के समाधान में शिथिलता बरती गई थी, उनसे स्पष्टीकरण लेने के निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि अगर संतोषजनक स्पष्टीकरण नहीं आता है तो अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। इस दौरान शिकायतकर्ताओं से भी सीएम धामी ने बात की।

 

जिन लोगों की समस्या का समाधान हो चुका है, उन्होंने राज्य सरकार का आभार जताया। सीएम ने सभी शिकायतों के समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि नियमित रूप से तहसील दिवसों का आयोजन किया जाए और समाधान होने के बाद जनता से फीडबैक अवश्य प्राप्त करें।

 

एसडीजी इंडेक्स में सर्वोच्च रैंक प्राप्त करना हम सभी के लिए सकारात्मक बिंदु है। अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि कार्य पद्धति में गुणात्मक सुधार करते हुए विभिन्न क्षेत्रों में भी बेहतर प्रदर्शन किया जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय