Saturday, May 4, 2024

जेल बनी केजरीवाल के लिए यातना गृह, की जा रही है निगरानी- संजय सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्‍ली। आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को एक बड़ा आरोप लगाया। कहा गया है कि जेल में बंद केजरीवाल के सीसीटीवी फुटेज का लिंक मंगाकर देखा जा रहा है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल के विरोध में षड्यंत्र चल रहा है। तिहाड़ जेल में केजरीवाल के साथ कोई भी अनहोनी की घटना कभी भी हो सकती है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संजय सिंह ने इसके लिए सीधे-सीधे पीएमओ और उपराज्यपाल पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की तिहाड़ जेल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए एक यातना गृह बन गई है। 24 घंटे अरविंद केजरीवाल को उपराज्यपाल की निगरानी में रखा जा रहा है। 24 घंटे सीसीटीवी का लिंक मंगा कर देखा जाता है कि अरविंद केजरीवाल क्या कर रहे हैं। आखिर दिल्ली के मुख्यमंत्री पर इतनी निगरानी क्यों रखी जा रही है।

 

संजय सिंह ने कहा कि क्या आप यह देखना चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल को दवाई मिली या नहीं, उनको खाना मिला या नहीं, कितना सो रहे हैं कितना पढ़ रहे हैं।

 

उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्या आप यह देखना चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन मिली कि नहीं। वे कितना बीमार हुए, उनकी किडनी, लिवर खराब हुए या नहीं। उनका स्वास्थ्य बिगड़ा या नहीं। क्या आप यह देखना चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल टूटे या नहीं, उनका मनोबल गिरा या नहीं।

 

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने केवल 49 दिनों के भीतर मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ दी थी। वहीं कोई चपरासी की नौकरी भी नहीं छोड़ना चाहता, उस अरविंद केजरीवाल के मनोबल को आप गिराना चाहते हैं।

 

संजय सिंह ने बताया कि अरविंद केजरीवाल के बुजुर्ग माता-पिता व उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहते हैं। दिल्ली वाले इस बात को लेकर चिंतित थे कि अरविंद केजरीवाल को इलाज के तौर पर इंसुलिन क्यों नहीं दी जा रही।

 

उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आपको किसानों की चिंता करनी चाहिए, महिला सुरक्षा व युवाओं के रोजगार की चिंता करनी चाहिए। नए स्कूल, नए अस्पताल बनाकर दिल्ली सरकार से मुकाबला करना चाहिए, महंगाई कम कीजिए। लेकिन केंद्र सरकार को चिंता है कि अरविंद केजरीवाल का मनोबल कैसे गिरे। यह एक अन्यायपूर्ण कार्रवाई है।

 

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल के अंदर रोज झाड़ू लगाते हैं। केजरीवाल जितना जेल के अंदर झाड़ू लगाएंगे बाहर बीजेपी उतनी साफ होती चली जाएगी, बीजेपी का सफाया होगा।

 

संजय सिंह का कहना है कि एक मुख्यमंत्री जो पिछले 20- 22 साल से शुगर का मरीज है, जिस व्यक्ति ने दिल्ली वालों की दवा का इंतजाम किया, मोहल्ला क्लीनिक बनाए पिछले 23 दिनों से उनको इंसुलिन नहीं दी जा रही। हम यह जानना चाहते हैं कि 23 दिन तक उनको इंसुलिन क्यों नहीं दी गई। 23 दिन के संघर्ष के उपरांत अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन दी गई।

 

अपने आरोपों के तर्क में उनका कहना था कि इससे पहले आपने देखा है कि जेल में बंद हमारे एक मंत्री का वीडियो फुटेज पूरे देश को दिखाया गया।

 

गुजरात के सूरत में भाजपा उम्मीदवार के निर्विरोध चुने जाने पर संजय सिंह ने कहा कि सूरत में चुनाव खत्म हुआ है, पूरे देश में चुनाव खत्म होना बाकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय