Sunday, May 19, 2024

जेल अधीक्षक दे रही थी सिपाही को गाली, किया अभद्र भाषा का प्रयोग, वीडियो वायरल, जांच के आदेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मैनपुरी। जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी का सिपाही को गाली देने का एक वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हो रहा है। डीजी जेल ने इस मामले को संज्ञान में लेकर जांच के निर्देश दिए हैं।

यह वीडियो 14 अप्रैल बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती का है। जेल कर्मियों ने जेल लाइन में जयंती को लेकर कार्यक्रम रखा था। संगोष्ठी के दौरान भोजन की भी व्यवस्था थी। कार्यक्रम में बंदी से लेकर जेलकर्मी और अधिकारी मौजूद थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान अव्यवस्था को लेकर उन्होंने कर्मचारियों पर नाराजगी व्यक्त की थी। इतना ही नहीं, जब वे संबोधित कर रही थी तो कुछ कर्मचारी आपस में बातचीत कर रहे थे। इस पर उन्होंने अपना आपा खो दिया और

कर्मचारियों पर अभद्र भाषा का उपयोग किया। हालांकि कार्यक्रम के दौरान बन रहे वीडियो को देखकर तुरंत वे शांत भी हो गई थीं,लेकिन इस बीच किसी ने यह वीडियो सार्वजनिक कर दिया।

इस मामले में जेल अधीक्षक ने बताया कि, उन्हें कार्यक्रम में मुख्य अतिथि  के रूप में बुलाया गया था। संबोधन के दौरान सिपाही भुवनेश यादव ने हूटिंग चालू कर दी। उसे काफी समय से नोटिस कर रही थी। इस बीच वे भड़क गईं और सिपाही को सुना दिया।

डीजी कारागार एसएन साबत ने बताया कि मीडिया में मैनपुरी जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी का एक वीडियो प्रसारित है। इसकी जांच अधिकारी सहारनपुर जेल की वरिष्ठ जेल अधीक्षक अमिता दुबे को सौंपी गई है। उनकी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय