Sunday, May 12, 2024

ऑनलाइन गेम में हारने के बाद रची अपहरण की झूठी साजिश, हुई जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने अपहरण की झूठी साजिश रचने के आरोप में तीन भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। ऑनलाइन गेम में अपने पिता के पांच लाख साठ हजार रुपये हारने के बाद भाईयों ने अपहरण की झूठी साजिश रचकर पुलिस को छकाया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि बीते एक जनवरी को देर रात करीब नौ बजे शिवम यादव ने अपने मोबाइल से पुलिस को सूचना दी कि उसके चचेरे भाई अंकित यादव का अज्ञात कार सवार बदमाशों के द्वारा अपहरण कर लिया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल युवक के घर घूघलपुर गांव पहुंची। अपहृत युवक अंकित यादव को ढूंढने के लिए थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस टीम गठित की गई। घटना संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस टीम द्वारा शिवम यादव और उसके परिवारजनों से कड़ाई से पूछताछ की गई, जिसके आधार पर पुलिस टीम के द्वारा अंकित यादव को तलाशकर सकुशल घूघलपुर लाया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस टीम द्वारा अंकित से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसके पिता द्वारा उसके निजी खाते में पांच लाख रुपए डाले गए थे जोकि वह ऑनलाइन गेम खेलने में हार गया था। तथा इसके बाद उसने मामा से भी साठ हजार रुपये अपने खाते में डलवा लिए तथा उन्हें भी ऑनलाइन गेम में हार गया। जिसके बाद मैंने जानबूझकर अपने भाइयों के साथ अपहरण होने की योजना बनाई और घर से चला गया। मेरे चले जाने के बाद अपहरण की झूठी सूचना शिवम यादव के द्वारा पुलिस को फोन पर दी गई।

एसएसपी ने बताया अपहरण की झूठी कहानी बनाने के आरोप में पुलिस ने दो सगे निखिल यादव और अंकित यादव और एक चचेरे भाई शिवम यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय