Thursday, September 19, 2024

स्कूल के प्रबंधक ने टीचर से छुट्टी के बदले मांगा ‘किस’, वीडियो हुआ वायरल , जांच शुरू

उन्नाव – स्कूल को शिक्षा का मंदिर माना जाता है लेकिन उत्तर प्रदेश में आजकल कई घटनाएं ऐसी सामने आ रही है कि  स्कूल कोई मंदिर नहीं, बल्कि अय्याशी के अड्डे  बनते नज़र आ रहे है।  ताजा मामला यूपी के उन्नाव से सामने आया जिसने पूरे शिक्षा विभाग को शर्मिंदा कर दिया, यहां एक सरजी, मैडम जी से ‘किस’ मांगते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में शिक्षिका आधे समय के लिए प्रबंधक से छुट्टी मांगते हुए दिख रही है। इस बात पर प्रबंधक उससे एक शर्त मानने की बात कहते हुए अभद्र इशारा करते हुए दिख रहे है।

कुछ दिन पहले ही जौनपुर में एक कॉलेज के प्रबंधक महोदय का कॉलेज में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका से रंगरलियां मनाने का वीडियो वायरल हो गया था। मंगलवार को उन्नाव में भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे पूरन नगर स्थित एक इंटर कॉलेज के प्रबंधक शिक्षिका से अभद्र इशारा करते दिख रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिक्षिका के आधे टाइम की छुट्टी मांगे जाने की बात पर वह हंसते हुए एक शर्त मानने का अभद्र इशारा कर रहें हैं। शिक्षिका भी कह रही है कि कौन सी शर्त माननी है सर। इस पर प्रबंधक अपने गाल पर अंगुली रखते हुए गलत इशारा करते हुए दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में  स्कूल के सर मैडम से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि मेरी एक शर्त मानोगी ? मैडम ने कहा कैसी शर्त, तो सर ने अपने गाल पर किस करने का इशारा किया तो वहीं दूसरी तरफ मैडम कह रही हैं कि यह शर्त हम नहीं मानेंगे, यह तो गंदी बात है।

हालांकि, प्रबंधक ने वायरल वीडियो को गलत ठहराते हुए बदनाम करने की साजिश बताया है। प्रबंधक ने सफाई में कहा कि जिस मैडम से वह हंसी मजाक कर रहे थे, वह रिश्ते में उनकी साली लगती हैं और किसी ने उनके हंसी मजाक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वहीं, जिला विद्यालय निरीक्षक एसपी सिंह ने कहा कि आज ही वीडियो देखा है। इसकी जांच करवा कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। डीआईओएस का कहना है कि वीडियो की सोशल मीडिया के जरिए जानकारी मिली थी ,  मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय