Saturday, May 11, 2024

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में हार के बाद जेल में बंद ठग सुकेश चन्द्रशेखर ने बीआरएस नेताओं पर हमला बोला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। जेल में बंद कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने तेलंगाना के बीआरएस नेताओं के.टी. रामाराव (केटीआर) और के. कविता के नाम एक तीखा पत्र भेजा है जिसमें कथित भ्रष्टाचार के संदर्भ में आरोपों और साहसिक भविष्यवाणियों की भरमार है।

चन्द्रशेखर ने पत्र की शुरुआत कविता को हालिया विधानसभा चुनावों में उनकी हार पर ‘बधाई’ देते हुए की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने पत्र में दावा किया है कि चुनाव परिणाम जनता की उस समझ का प्रमाण है जिसे वह नेताओं के “अहंकार और नकली ताकत” के रूप में देखते हैं।

पत्र में पिछली प्रेस विज्ञप्ति का हवाला दिया गया है जिसमें चन्द्रशेखर ने कविता को उसके कथित झूठ, लालच और भ्रष्टाचार के आसन्न अंत के बारे में आगाह किया था। संदेश में केटीआर और कविता पर पूर्ण सत्ता के भ्रष्ट प्रभाव के आगे झुकने का आरोप लगाया गया है और दावा किया गया है कि उनकी कार्यप्रणाली अब सबके सामने उजागर हो गई है।

मंडोली जेल में बंद ठग ने अपने पत्र में लिखा है, ”आपने मुझे धोखेबाज और न जाने क्या-क्या कहा, लेकिन आज आप भी उसी पायदान पर हैं, कोई फर्क नहीं है।”

चन्द्रशेखर ने भविष्यवाणी की है कि कविता और उसके राजनीतिक सहयोगी जल्द ही उस पार्टी में शामिल हो जाएंगे जिसे वह “जेल में आम आदमी पार्टी के कट्टर भ्रष्ट नेताओं का क्लब” कहते हैं।

वह लिखते हैं, ”मैं यह सुनिश्चित करूंगा और आपको पूरी तरह बेनकाब करूंगा।”

इसके अलावा, जेल में बंद ठग का सुझाव है कि कविता जल्द ही अपने पसंदीदा देश अमेरिका जा सकती हैं, जहां कथित तौर पर उसका घर है।

उन्होंने आगे लिखा, “मुझे यकीन है कि अब आप जल्द ही अपने पसंदीदा देश में चली जाएंगी, जहां आपका पसंदीदा घर है। आप जानती हैं कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं, जैसा कि आप हमेशा कहती थीं, ‘अमेरिका’ आपका पसंदीदा है।”

चन्द्रशेखर ने अपने पत्र में चुनाव के दिन केटीआर द्वारा किए गए एक सोशल मीडिया पोस्ट का भी जिक्र किया है, जहां राजनेता ने बंदूक पकड़ रखी थी और कैप्शन लिखा था “3.0 लोड हो रहा है।”

ठग ने लिखा, “एक और बात भाई, नतीजे वाले दिन, मैंने समाचार देखा, जिसमें मैंने देखा कि आपने एक्स पर 3.0 लोडिंग कहते हुए बंदूक पकड़े हुए अपनी तस्वीर अपडेट की थी। मैं ईमानदारी से अनुमान लगा सकता हूँ कि आप खुद को मूर्ख बनाना पसंद करते हैं। मैं यह भी अनुमान लगाता हूँ कि आप 3.0 भाग के बारे में बिल्कुल सही हैं। आप जिस 3.0 के बारे में बात कर रहे थे वह ‘जेल टाइम’ के बारे में है जो जल्द ही होने वाला है। इससे ज्यादा कुछ नहीं, केटीआर ब्रदर।”

चन्द्रशेखर ने आगे लिखा, “अंत में, मैं केटीआर अन्ना को स्लेयर ग्रैंड विक्ट्री पर हार्दिक बधाई देता हूं, आप कामारेड्डी में तेलंगाना चुनाव के असली स्टार किलर हैं। मैं रेवंत अन्ना को तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनने पर भी बधाई देता हूं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय