Friday, March 1, 2024

हल्द्वानी में भड़की हिंसा के बाद जालौन पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

जालौन। उत्तराखंड के हल्द्वानी में भड़की हिंसा के बाद से यूपी पुलिस हाई अलर्ट है। शुक्रवार को जुमे की नमाज के पहले जालौन में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुये उरई कोतवाली पुलिस ने सीओ के नेतृत्व में जगह-जगह फ्लैग मार्च निकाला। साथ ही शहर के अलग अलग इलाकों में ड्रोन कैमरे से निगरानी रखी, जिससे किसी प्रकार की सुरक्षा में चूक न हो सके।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस द्वारा यह फ्लैग मार्च उरई कोतवाली से निकाला गया। पहले उरई कोतवाली में पुलिस जवान एकत्रित हुए जिसके बाद उरई सर्किल के सीओ गिरजा शंकर त्रिपाठी और उरई शहर के कोतवाल वीरेंद्र पटेल के नेतृत्व में फ्लैग मार्च शहर के शहीद भगत सिंह चौराहा होते हुये घंटाघर, माहिल तालाब, बजरिया दलगंजन चौराहा से अंबेडकर चौराहा होते हुये कोतवाली में समाप्त हुआ। इस दौरान पुलिस टीम ने ड्रोन कैमरे से भी निगरानी रखी जिससे अरकतत्वों पर नजर रखी जा सके।

बता दें कि उत्तराखंड की हल्द्वानी में नगर निगम द्वारा अवैध तरीके से बने मदरसे को तोड़ दिया था, जिसके बाद वहां हिंसा भड़क गई थी। इस घटना में 300 से अधिक पुलिस जवान घायल हुए हैं। इस घटना को देखते हुए पूरे देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी हाई अलर्ट है। जिससे कोई घटना न घटित हो सके। इसी को लेकर जुमे की नमाज से पहले यह फ्लैग मार्च निकाला गया। वहीं सीओ गिरजाशंकर त्रिपाठी का कहना है कि मस्जिदों के बाहर पुलिस फोर्स लगाया गया है, जिससे जुमे की नमाज शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न कराई जा सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय