Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में पेड़ से बांधकर युवक से मारपीट, पीटते हुए गांव में घुमाया,वीडियो वायरल, सभी आरोपी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ। थाना क्षेत्र के ग्राम  सलारपुर में एक युवक को गाली-गलौज करते हुए मारपीट की गई तथा गांव में गाली-गलौज करते हुए घुमाया गया उसके बाद पेड़ से बांधकर पीटा गया। इस मामले में पुलिसिया कार्यशैली सवालों के घेरे में है।

दरअसल पुलिस इस मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर चुकी है, लेकिन एक सप्ताह गुजरने के बाद भी पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। युवक की आरोपियो ने जिस तरह से बर्बर पिटाई की है, वो कहीं से भी क्षमा योग्य नहीं है, इसका वीडियो भी वायरल हो चुका है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामला 21 जनवरी का है। वायरल वीडियो में गाय ले जाने से संबंधित मामले में गाली-गलौज करते हुए पिटाई की जा रही है। गांव में युवक को पेड़ से बांधकर पीटा गया। लोगों ने अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी। पेड़ से बांधकर लाठी डंडों से पीटा गया तथा गांव में भी पीटते-पीटते घुमाया गया।  युवक रोता-गिड़गिड़ाता रहा और छोडऩे की मिन्नत करता रहा, लेकिन किसी ने नहीं सुनी।

इस मामले में पीडि़त युवक अनुज कुमार पुत्र किशन चंद निवासी ग्राम सलारपुर थाना जानसठ में थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने पांच आरोपियों संजय पुत्र नन्दू, प्रमोद पुत्र नन्दू, सीमा पत्नी प्रमोद, बन्टी पुत्र रोहताश, अन्जू पत्नी संजय निवासीगण ग्राम सलारपुर थाना जानसठ के खिलाफ 147, 342, 323, 504, 506  आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था, लेकिन एक सप्ताह बाद भी पुलिस ने किसी भी आरोपी की कोई गिरफ्तारी नहीं की है, जिससे ऐसे मामले होने से अन्य अपराधियों के भी हौसले बुलंद होते हैं।

इस संबंध में थाना प्रभारी जनक सिंह चौहान का कहना है कि मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, पुलिस इस मामले में कारण स्पष्ट नहीं कर पाई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय