Thursday, July 18, 2024

जम्मू कश्मीरः कठुआ में सेना के वाहन पर ग्रेनेड से आतंकी हमला, 4 जवान शहीद, 6 घायल

जम्मू कश्मीर।  कठुआ जिले से 150 किलोमीटर दूर लोहाई मल्हार के बदनोटा गांव में सेना के वाहन पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इस हमले में सेना के चार जवान शहीद हो गए हैं। वहीं आतंकियों के तलाश के लिए सेना ने इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी है और आतंकियों व सेना के बीच गोलीबारी जारी है।

जानकारी के मुताबिक कि घटना कठुआ शहर से 150 किलोमीटर दूर लोहाई मल्हार के बदनोटा गांव में हुई, जब सेना के कुछ वाहन इलाके में नियमित गश्त पर थे। उसी दौरान आतंकियों ने गोलीबारी कर ग्रेनेड से हमला किया था। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और अंतिम रिपोर्ट मिलने तक गोलीबारी जारी थी। अधिकारियों ने बताया कि इलाके में अतिरिक्त बल भेजा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के सुदूर माछेड़ी इलाके में सोमवार को आतंकवादियों ने सेना के वाहन पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें सेना के चार जवान बलिदान हो गए जबकि छह घायल हैं। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने कठुआ शहर से 150 किलोमीटर दूर लोहाई मल्हार के बदनोटा गांव के पास माछेड़ी-किंडली-मल्हार मार्ग पर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे नियमित गश्त पर निकले सैन्य वाहनों पर ग्रेनेड फेंका और गोलीबारी की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय