Friday, September 20, 2024

एसडी पब्लिक स्कूल जूनियर विंग में धूमधाम से मनाया गया जन्माष्टमी का पर्व, बच्चों ने दी आकर्षक प्रस्तुतियां

मुजफ्फरनगर। एसडी पब्लिक स्कूल जूनियर विंग में जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया। केजी कक्षा के विद्यार्थियों ने राधा, कृष्ण, गोपियां, यशोदा, वासुदेव, सुदामा के रूप में तैयार होकर सभी को आकर्षित किया। कक्षा तीन एफ की छात्रा पीहू ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व के महत्व के बारे में बताया।
छात्र वंश जैन ने सुरीला भजन सुनाकर सभी का मन मोह लिया। अनिका चौधरी, वैभवी व पृषा आदि छात्राओं ने सुन्दर नृत्य प्रस्तुत किया। सभी कक्षा अध्यापक-अध्यापिकाओं द्वारा भी अपनी-अपनी कक्षाओं में श्री कृष्ण जन्मोत्सव के बारे में विशेष रूप से बताया गया। खेल कक्ष में केजी कक्षा के विद्यार्थियों द्वारा रासलीला, कृष्ण-सुदामा मिलन, माखन चोरी आदि से सम्बन्धित जन्माष्टमी की मनमोहक झांकियां सजाई गई।
श्री कृष्ण जन्माष्टमी के विशेष आयोजन में कुमारी हुमा शमीम, श्रीमती मनीषा जैन, श्रीमती मिली मित्तल, श्रीमती साक्षी भगत तथा केजी शिक्षिकाओं का विशेष सहयोग रहा।
विद्यालय इंचार्ज डा. रचना जैन ने सभी को जन्माष्टमी पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं दी एवं छात्रों की भागीदारी की भूरि-भूरि प्रशंसा की। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि भगवान श्री कृष्ण संसार को प्रेम का संदेश देते हैं और अच्छे कर्म करते रहने की प्रेरणा भी देते हैं। भगवान श्री कृष्ण सदैव सत्य का साथ देने के लिए प्रेरित करते हैं। हमें भी सदैव अच्छे कर्म करते रहना चाहिए और विपरीत परिस्थितियों का सामना मुस्कुराकर करना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय