Friday, May 3, 2024

जालौन में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जालौन। झांसी कानपुर नेशनल हाईवे-27 पर सोमवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की पहचान करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूरा मामला, कालपी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 स्थित चौहान ढाबा के पास हुआ। यहां कानपुर देहात के देवराहट थाना क्षेत्र के तेलूपुर के रहने वाले रामदीन सचान (40) पुत्र शांति स्वरूप एक रिश्तेदारी में उरई आए हुए थे और वह अपनी बाइक से सोमवार की सुबह तकरीबन 10 बजे के करीब कालपी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 स्थित चौहान ढाबा के पास पहुंचे। उसी दौरान हाईवे पर झांसी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से रामदीन की बाइक में टक्कर मार दी, इस हादसे में बाइक सवार रामदीन सचान सड़क पर उछलकर गिर गए, जिसके बाद ट्रक उन्हें रौंदता हुए आगे बढ़ गया, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कालपी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक कामता प्रसाद का कहना है कि ट्रक चालक के बारे में पता चल गया है और जल्द ही चालक को गिरफ्तार करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय