Saturday, May 18, 2024

जारांगे-पाटिल का आज मुंबई दौरा, लेकिन कोटा आंदोलन के लिए नहीं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। शिवबा संगठन के प्रेसिडेंट मनोज जारांगे-पाटिल मुंबई में बुधवार शाम होने वाले कुछ सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए जालना से मुंबई पहुंचेंगे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

मराठा महासंघ के नेता वीरेंद्र पवार ने कहा कि जारांगे-पाटिल सबसे पहले नवी मुंबई में रुकेंगे और वहां एक प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे और अपनी बिरादरी के लोगों के साथ बातचीत करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाद में, शाम 6 बजे के आसपास, वह दादर में शिवाजी मंदिर जाएंगे और बुधवार (7 फरवरी) को मराठा महासंघ के अध्यक्ष शशिकांत पवार को उनकी पहली पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि देंगे।

उनके बेटे वीरेंद्र पवार ने कहा, शशिकांत पवार 40 साल पहले मराठा आरक्षण आंदोलन के अग्रणी थे और उन्होंने अपना पूरा जीवन इसके लिए समर्पित कर दिया था, जिसे अब युवा पीढ़ी आगे बढ़ा रही है।

हालांकि, उनके सहयोगियों ने कहा, जारांगे-पाटिल के मराठा आरक्षण आंदोलन या ओबीसी समूहों के विरोध का मुद्दा उठाने की संभावना नहीं है।

जारांगे-पाटिल शाम को मराठा वकीलों की एक टीम से भी मुलाकात करेंगे और आरक्षण आंदोलन की बारीकियों पर चर्चा करेंगे जिसने समुदाय को एकजुट किया है। मुंबई में रात्रि विश्राम के बाद जारांगे-पाटिल गुरुवार को छत्रपति संभाजीनगर होते हुए जालना लौटेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय