Wednesday, May 15, 2024

सहारनपुर से दिल्ली जा रही यात्री ट्रेन से टकराई जेसीबी मशीन, रेल चालक समेत तीन घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। जिले में रेलवे लाइन के पास शुक्रवार को निर्माण कार्य में लगी जेसीबी मशीन यात्री रेल से टकरा गई। इस हादसे में ट्रेन के डिब्बे क्षतिग्रस्त हो गये और रेल का चालक समेत तीन लोग चोटिल हो गए। राहत कार्य करते हुए रेल को रवाना किया जा सका।

सहारनपुर से दिल्ली के लिए शुक्रवार शाम चार बजे एक पैसेंजर ट्रेन जा रही थी। जैसे ही रेलगाड़ी बड़ौत क्षेत्र में अलावलपुर रेलवे हाल्ट के पास पहुंची तभी स्टेशन पर रेल पटरी के समीप खुदाई कार्य में लगी जेसीबी मशीन के आगे का हिस्सा रेल से टकरा गया। जेसीबी से टकराने के चलते रेलगाड़ी में जोर का झटका लगा और दो यात्री चोटिल हो गये। साथ ही रेलगाड़ी का चालक भी घायल हो गया। जेसीबी मशीन से टकराकर रेल के डिब्बे कई जगह से क्षतिग्रस्त हो गयी और जेसीबी मशीन भी टूटकर बिखर गयी। गनीमत रही की कोई बड़ा हादसा होने से बच गया। सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। घायल चालक को अस्पताल भेजा गया। मौक पर पहुंची एम्बुलेंस में मौजूद डॉक्टरों ने घायल यात्रियों का उपचार किया। इस हादसे के बाद क्षतिग्रस्त जेसीबी को हटाया गया और रेल मार्ग सुचारू कराते हुए ट्रेन का गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इमरजेंसी ब्रैक लगाकर रोकी ट्रेन
ट्रेन चालक को जैसे ही गाड़ी से हादसे का आभास हुआ उसने तुरंत इमरजेंसी ब्रैक लगाकर रेल को रोका। इस जल्दबाजी में चालक भी घायल हो गया। मौके पर पहुंची मेन्टीनेस टीम ने रेल पटरी का निरीक्षण किया और रेल को रवाना किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय