Saturday, May 11, 2024

जेडीयू नेता केसी त्यागी ने पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की खबर को किया खारिज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) नेता केसी त्यागी ने पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की खबर को सिरे से खारिज करते हुए इसे अफवाह करार दिया है।

त्यागी ने गुरुवार को दिल्ली में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह ललन सिंह के इस्तीफे की सभी अफवाहों को सिरे से खारिज करते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली में पार्टी की अहम बैठक में हिस्सा लेने आए हैं। आज शाम चार बजे से पार्टी कार्यालय में दो दिवसीय बैठक शुरू होगी। त्यागी ने कहा कि कल 11 बजे कार्यकारिणी की बैठक और फिर उसके बाद राष्ट्रीय परिषद की बैठक होनी है। इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए हमारे नेता नीतीश कुमार दिल्ली पहुंचे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हालांकि मीडिया ने जब ललन सिंह से इस्तीफे की बात पूछी तो वह इस बात को टालते नजर आए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हमारे सर्वमान्य नेता हैं। जेडीयू एक है और एक रहेगा। नीतीश कुमार राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल होने दिल्ली आए हैं। आज से पार्टी की बैठक शुरू हो रही है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह के पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफे की खबर आई थी, जिसे पार्टी ने सिरे से खारिज कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय