Friday, June 14, 2024

मेरठ में एसबीआई बैंक लॉकर से जेवर और लाखों का सामान गायब,जांच शुरू

मेरठ। एसबीआई बैंक की पल्लवपुरम स्थित पलहेड़ा ब्रांच लॉकर से लाखों का कीमती सामान और जेवर गायब हो गया है। जिसमें पीड़ित सलीमुद्दीन ने पुलिस में शिकायत की है। सलीमुद्दीन ने कुछ सामान निकालने के लिए अपना लॉकर खोला तो हैरान रह गए उनका पूरा का पूरा लॉकर खाली था लाखो रुपए के कीमती जेवरात और सामान गायब था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आखों में तकलीफ होने की वजह से सलीमुद्दीन को साफ दिखाई नहीं देता है। इसलिए उनकी बेटी उनकी मदद के लिए उनके साथ बैंक गई थी। बैंक ब्रांच मैनेजर रश्मि को लॉकर रूम में बुलाया गया मगर ब्रांच मैनेजर ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि लॉकर रूम के अंदर उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं होती है। सलीमुद्दीन ने तुरंत अपने कई परिचितों को कॉल करके बुलाया और 112 नंबर पर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

 

कंट्रोल रूम की सूचना को फॉलो करते हुए चौकी इंचार्ज कृष्ण गौतम और थानाध्यक्ष पल्लवपुरम बैंक पहुंचे। पुलिस टीम ने सलीमुद्दीन और उनको बेटी से घटना की पूरी जानकारी ली। बैंक मैनेजर और लॉकर रूम इंचार्ज को साथ लेकर लॉकर रूम का मुआयना किया। पुलिस टीम ने घटना की पूरी जानकारी सीओ को दी। सीओ ने मुलाकात के लिए पीड़ित सलीमुद्दीन को कल अपने ऑफिस कंकडखेड़ा बुलाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय