Sunday, March 24, 2024

मुजफ्फरनगर में सर्राफ की दुकान में आये दम्पत्ति, सोना चोरी कर हुए फरार, सीसीटीवी में हुए कैद

मीरापुर। कस्बे के सर्राफा बाजार में सर्राफ की दुकान पर आभूषण खरीदने के बहाने स्कूटी पर सवार होकर आए एक दम्पत्ति आभूषण देखने के दौरान हजारो रूपये के आभूषण चोरी कर फरार हो गये। दुकान से चंद कदम की दूरी पर ही मंगल मार्कीट में पुलिस की अस्थाई चौकी बनी है। चोरो के हौसले इतने बुलंद हो रहे हैं कि दुकानदार के साथ साथ पुलिस को चकमा देकर चोर घटना को अंजाम देकर फरार हो गये। इस घटना से व्यापारियों में रोष व्याप्त है।
कस्बे के मोहल्ला कोटला निवासी गोपाल वर्मा पुत्र राजेश वर्मा की मेन बाजार में सोने चांदी के आभूषणों की दुकान है। बुधवार को दोपहर करीब दो बजे स्कूटी सवार एक महिला व पुरुष उसकी दुकान पर पहुंचे तथा उन्होंने गोपाल से सोने की झुमकी दिखाने को कहा।
जिस पर गोपाल ने झुमकियो का सेट निकाल कर उनके सामने रख दिया। इसी बीच उन्होंने दुकानदार की आंखो में धूल झोंक कर करीब एक तोला वजन की झुमकी पर हाथ साफ कर दिया और वहां से फरार हो गए। कुछ देर बाद गोपाल की नजर सेट पर पड़ी तो उसमें से एक झुमकी गायब मिली। जिसके बाद उसने सीसीटीवी फुटेज देखी तो खरीदारी करने आए दोनों लोग झुमकी चुराते हुए दिखाई दिए।
गोपाल ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। कस्बा इंचार्ज संजय तोमर मौके पर पहुंचे तथा उन्होने जांच कर घटना का जल्द खुलासा किए जाने का आश्वासन दिया। गौरतलब है कि दुकान से चंद कदम की दूरी पर ही मंगल मार्कीट में पुलिस की अस्थाई चौकी बनी है। चोरो के हौसले इतने बुलंद हो रहे हैं कि दुकानदार के साथ साथ पुलिस को चकमा देकर चोर घटना को अंजाम देकर फरार हो गये। इस घटना से व्यापारियों में रोष व्याप्त है। इससे पूर्व में कस्बे के व्यापारियों के साथ इस तरह की घटनाऐं हो चुकी है जिनका आज तक कोई खुलासा नही हो सका है।
फोटो कैप्शन- मीरापुर में सर्राफ की दुकान में हुई चोरी के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगालते कस्बा इंचार्ज संजय तोमर।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
42,017SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय