Thursday, April 18, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में दिनदहाड़े दिया चोरी की घटना को अंजाम, हज़ारों का माल किया साफ़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। बेखौफ चोरों ने किसान परिवार की अनुपस्थिति में जौली-बेहडा मार्ग पर स्थित मकान में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम देकर दहशत फैला दी है। चोरों ने बडे सन्दूक का ताला तोडकर नकदी व सोने चांदी के आभूषण सहित मोबाइल को चोरी कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी कर जांच शुरू कर दी है। पीडित परिवार ने घटना के खुलासे की मांग करते हुए चोरी हुए सामान की बरामदगी की मांग की है।

ककरौली थाना क्षेत्र के ग्राम खोकनी में जौली मार्ग किनारे स्थित मकान निवासी महिला सरस्वती ने जानकारी देकर बताया कि उसका पति प्रवीण ड्राईवर है, जो अक्सर बाहर रहता है। वह अपने बच्चों संग चार बीघा भूमि सहित अन्य भूमि में ठेकेदार लेकर खेतीबाडी का कार्य करती है तथा तीन पशु भी पाल रखे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरूवार की सुबह तीनों बच्चे रजनी, उज्जवल, प्रियांशु के स्कूल चले जाने के बाद वह खेत पर चली गयी। 11 बजे के लगभग जब वह वापस घर लौटी, तो कमरे के सामान को खुर्द बुर्द हालत में देखा] तो वह सन्न रह गयी। चोरों ने कमरे में रखे सन्दकू का ताला तोडकर उसके रखे तीन हजार की नकदी, सोने की अंगूठी, सोने का ओम, चार जोडी पाजेब, 3 पैन्डल, 1 खडूली, 4 चांदी के सिक्के व एक मोबाईल को चोरी कर लिया।

सभी गहने साहूकार के पास गिरवी रखे हुए थे, जो हाल ही में कर्ज अदा कर वापस लाये गये। चोरी की घटना से गरीब परिवार भारी सदमे में आ गया है। दिनदहाडे चोरी की घटना से गांव में दहशत फैल गयी है।


चोरों की कर्मस्थली बनी ककरौली:
 पिछले कुछ महीनों से ककरौली थाना क्षेत्र चोरों के लिए ऐशगाह बना हुआ है। चोरी व लूटपाट की घटनाएं आम बात है। पिछले सप्ताह थाना स्थित गांव बेहडा सादात में तीन दुकानों में चोरी हुई थी, जिसका अभी खुलासा भी नहीं हुआ कि चोरों ने तीन किमी दूर पुन: चोरी की घटना को अंजाम देकर अपने हौंसलों से अवगत करा दिया है। थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं आम हैं।

चौरावाला, टन्ढेडा, ककरौली, कम्हेडा आदि गांवों में चोरी की घटनाएं होती रहती हैं। इसके अलावा गंगनहर पटरी पर लूटपाट की घटनाएं घटित हो चुकी हैं। क्षेत्र में चोर लुटेरों का आतंक बढ़ने से असुरक्षा का माहौल बन गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय