Friday, April 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में दिनदहाड़े पीएसी के रिटायर्ड जवान पर जानलेवा हमला, हमलावर खुद पहुंचा थाने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ़्फरनगर। जनपद के सिखेड़ा गांव में एक व्यक्ति ने पीएसी से रिटायर्ड जवान  को सरेआम फावड़े से बुरी तरह काट डाला। आरोपी ने कातिलाना हमला उस वक्त किया, जब दरोगा गरीबदास पेस्टीसाइड्स की एक दुकान के बाहर कुर्सी पर बैठा हुआ था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जरीफ अंसारी खुद ही थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया।

घायल गरीबदास को तत्काल ही जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया। फिलहाल उसे गंभीर हालत में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बेहद ही नाजुक बनी हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिखेड़ा थाना इलाके के सिखेड़ा गांव का है। दलित गरीबदास पीएसी का जवान रह चुका है और फिलहाल रिटायर्ड होने के बाद गांव में ही खेतीबाड़ी कर रहा है। गुरूवार की दोपहर गरीबदास गांव में स्थित एक पेस्टीसाइड की दुकान के बाहर कुर्सी पर बैठा हुआ था। उसी दौरान करीब 12 बजकर 11 मिनट पर गांव का ही जरीफ अंसारी हाथ में फावड़ा लेकर आया और गरीबदास पर ताबड़तोड़ फावड़े से वार करने शुरू कर दिए, इससे पहले लोग कुछ समझ पाते, उससे पहले ही वह वारदात को अंजाम देकर वहां से निकल भागा।

हालांकि उसे एक ग्रामीण ने फावड़ा छीनकर रोकने की भी कोशिश की, लेकिन वो रूका नहीं और सीधा सिखेड़ा थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। बुरी तरह से घायल गरीबदास को तत्काल ही जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया, जिसके बाद गांव वालों ने उसे भोपा रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। दुस्साहसिक वारदात दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में ले लिया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जरीफ अंसारी ने किस कदर गरीबदास पर हमला किया। एक-एक करके जरीफ ने गरीबदास पर कुल 3 बार हमले किए। पहले हमले में फावड़े से चार वार किए, दूसरे में तीन और चौथे हमले में दो वार किए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय