Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में होली के त्यौहार को लेकर स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट, अलग से की गई व्यवस्था

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। होली के त्यौहार को ध्यान में रखते हुए जहां एक तरफ दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। वहीं दूसरी तरफ स्वास्थ्य विभाग भी पूरी तरह से अलर्ट है। यानी इस दौरान कोई घायल होता है तो उसका उपचार तत्काल प्रभाव से किया जा सके।

इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से 15 अलग से बिस्तर का इंतजाम किया गया है। इसके अलावा चिकित्सकों के अवकाश पर भी रोक लगा दी गई है और चिकित्सकों के साथ-साथ सभी कर्मचारियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए जिला एमएमजी अस्पताल के सीएमएस डॉ मनोज चतुर्वेदी ने बताया कि होली के त्यौहार को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है।इस दौरान सभी चिकित्सक और अन्य कर्मचारियों के अवकाश पर रोक लगा दी गई है और सभी को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है।

उन्होंने बताया कि होली के अवसर पर अक्सर कुछ लोगों को चोट लग जाती है।ऐसे सभी घायल लोगों को समय पर और सही उपचार मिल सके इसके लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से सचेत है।होली के दौरान 15 अतिरिक्त बेड की व्यवस्था की भी गई है। ताकि अस्पताल में आने वाले हर मरीज को समय पर उपचार मिल सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय