Saturday, June 15, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में लूट की योजना बना रहे लुटेरों के साथ पुलिस की मुठभेड़,पांच गिरफ्तार,एक फरार

मुज़फ़्फ़रनगर। जनपद के थाना शाहपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस सफलता के अंतर्गत थानाध्यक्ष बृजेश शर्मा ने लूट की योजना बना रहे 5 शातिर लुटेरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने 2 मोबाइल,8800 रुपये 1 स्कूटी व 2 मोटरसाइकिल और अवैध शस्त्र बरामद किए है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मगंलवार को बदमाशों ने शाहपुर के बसी रजवाहे पर एक व्यक्ति को गोली मारकर नकदी व मोबाइल लूट लिया था,और साथ ही दूसरी घटना में भी बसी कला निवासी से नकदी व मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इसके अतिरिक्त थाना मंसूरपुर क्षेत्र में इन अभियुक्तों के द्वारा एक युवक को गोली मारी गयी थी।

 

इन घटनाओं के खुलासे करते हुए थाना व एसओजी की टीम गठित की गई थी। जिसके पश्चात थाना शाहपुर पुलिस एवं एसओजी की संयुक्त कार्यवाही में शाहपुर मंसूरपुर रोड पर चांदपुर भट्टे के पास बने खंडर में डकैती की योजना बना रहे शातिर बदमाशों की घेराबंदी करते हुए बदमाशों को ललकारा तो अचानक से बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने बदमाशों को फ़ायरींग बंद कर आत्मसमपर्ण करने की चेतावनी दी। लेकिन बदमाशों पर पुलिस की चेतावनी का कोई असर नही हुआ। जिसके पश्चात पुलिस ने बदमाशों की फ़ायरींग रेंज में घुसकर फायरिंग की। जिसमे 3 अभियुक्तगण पुलिस की गोली से घायल हो गए,तथा 2 अभियुक्तों को कॉम्बिंग के दौरान पकड़ा गया। जबकि एक फरार हो गया। घायल व पकड़े गए बदमाशों के नाम यश राणा,सनी बंसल,गोलू उर्फ रितिक,रितिक,रक्षित है। इनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया जिसका नाम हर्ष है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय