Saturday, April 20, 2024

शामली में पत्रकार की मौत पर पत्रकारों में आक्रोश, निकाला पैदल मार्च, भाई ने की कार्रवाई की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर के मौहल्ला कमला कालोनी निवासी वरिष्ठ पत्रकार की 100 रूपये की लालच में चिकित्सक द्वारा उपचार न किए जाने के मामले में शनिवार को भाई ने को पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। चिकित्सक के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर जिलेभर के पत्रकारों ने पैदल मार्च निकालकर अपना विरोध भी दर्ज कराया है।

शनिवार को शहर के जैन धर्मशाला में जिलेभर के पत्रकारों की एक शोकसभा का आयोजन किया गया। जिसमें शहर के चिकित्सक डा. मुकेश गर्ग द्वारा वरिष्ठ पत्रकार अमित मोहन गुप्ता के उपचार में मात्र 100 रूपये के लालच में बरती गई लापरवाही की कडे शब्दों में निंदा की गई। पत्रकारों ने दो मिनट का मौन धारण कर भगवान से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद पत्रकारों ने एक पैदल मार्च निकाला, जो तालाब रोड, मिल रोड को होता हुआ शामली कोतवाली पहुंचा। जहां पर मृतक पत्रकार के भाई अनुराग मोहन द्वारा कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही किए जाने की मांग की गई। मृतक के भाई ने लापरवाही बरतने वाले लालची चिकित्सकों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

इस अवसर पर दिनेश भारद्वाज, दिवाकर झा, आनंद प्रकाश, जितेन्द्र भारद्वाज, राजपाल पारवा, डा. ओमपाल सिंह, कंवरपाल सिंह, पंकज वालिया, नदीम अहमद, रामबीर राठी, दीपक शर्मा, दीपक वर्मा, नसीम सैफी, राव राफे खान, अनवर अंसारी, राहुल शर्मा, वरूण पंवार, श्रवण शर्मा, पंकज प्रजापति, महेश शर्मा, प्रवीन वशिष्ठ, अरविन्द कौशिक, संजीव शर्मा, आकाश शर्मा, सूरज चैधरी, पंकज मलिक, डा. उमंग अग्रवाल, रजत गोयल, नीरज शर्मा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय