Sunday, April 28, 2024

जेपी नड्डा शुक्रवार और शनिवार को करेंगे भाजपा नेताओं के साथ बड़ी बैठक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार और शनिवार को पार्टी नेताओं के साथ बड़ी बैठक करने जा रहे हैं। 22 और 23 दिसंबर को होने वाली इस बड़ी बैठक में पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ-साथ सभी प्रदेशों के प्रभारी एवं सह प्रभारी, सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष एवं सभी राज्यों के प्रदेश संगठन महासचिव सहित अन्य महत्वपूर्ण नेता भी शामिल होंगे।

इस दो दिवसीय बैठक की शुरुआत शुक्रवार को होगी और समापन शनिवार को होगा। शनिवार को बैठक के समापन के बाद नड्डा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों के साथ भी अलग से बैठक करेंगे। बताया जा रहा है कि इस दो दिवसीय महत्वपूर्ण बैठक में भाजपा हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों की समीक्षा करेगी और साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अब तक की गई तैयारियों की भी समीक्षा करेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि पार्टी आगामी 24 दिसंबर को देश भर में मनाए जाने वाले ‘वीर बाल दिवस’ और पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की 25 दिसंबर को मनाई जा रही जन्म जयंती की तैयारियों की समीक्षा भी बैठक में करेगी।

पार्टी अटल बिहारी वाजपेयी की जन्म जयंती को देशभर में ‘सुशासन दिवस’ के रूप में मना रही है और इसके लिए पार्टी ने देशभर में बड़े पैमाने पर कार्यक्रम की योजना बनाई है। इसके साथ ही इस महत्वपूर्ण बैठक में ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ अभियान की समीक्षा भी की जाएगी।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर ‘विस्तारक तैनाती’ और ‘कॉल सेंटर’ जैसे चलाए जा रहे कई अभियानों की प्रगति का जायजा भी बैठक में लिया जाएगा। बैठक में पार्टी के मोर्चों के कामकाज पर चर्चा होगी और साथ ही निर्वाचित जन प्रतिनिधियों के प्रशिक्षण कार्यक्रम पर भी विचार-विमर्श किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय