Friday, May 3, 2024

गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया प्रचार, बोले- ‘हर वर्ग के साथ खड़ी भाजपा सरकार’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अशोक नगर। मध्य प्रदेश के गुना संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनसंपर्क कर लोगों से वोट देने की अपील की।

जनसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि भाजपा सरकार हर वर्ग के साथ खडी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देश का विकास कर रहे हैं। केंद्र और मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार हमेशा जनता के कल्याण के लिए काम कर रही है। कांग्रेस के शासनकाल में जिसे कोई पूछता नहीं था, उसे प्रधानमंत्री मोदी पूछते हैं। भाजपा सरकार गरीबों के कल्याण के साथ उनके हर सुख-दुख और विपदा में साथ खड़ी रहती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि गरीबों, युवाओं, किसानों और महिलाओं के साथ दलितों और आदिवासियों के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार लगातार काम कर रही है। मार्च महीने में ओलावृष्टि होने से अशोक नगर जिले के 28 गांव के किसान प्रभावित हुए थे और उनकी फसलें खराब हुई थी। ऐसी स्थिति में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के निर्देश पर 48 घंटे के अंदर किसानों की खराब फसलों का सर्वे कराया गया और उन्हें राहत राशि भी प्राप्त हो चुकी है।

सिंधिया ने पीएम मोदी और मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि जिन माताओं और बहनों के बारे में किसी ने नहीं सोचा, उनके बारे में पीएम मोदी ने सोचा। मध्य प्रदेश में 1.25 करोड़ से अधिक लाडली बहनों को 1,250 रूपए प्रतिमाह भाजपा सरकार दे रही है। यह एक राशि नहीं महिलाओं को भाजपा सरकार सम्मान दे रही है।

उन्होंने आगे कहा कि अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का सपना प्रधानमंत्री मोदी ने पूरा किया। करीब चार करोड़ लोगों को पक्के आवास उपलब्ध कराए गए हैं और अगले पांच वर्ष में भाजपा सरकार तीन करोड़ पक्के आवास और बनाएगी। करीब 10 करोड़ महिलाओं को उज्ज्वला योजना का लाभ मिल रहा है, आज गरीब के पास आयुष्मान योजना के तहत पांच लाख रुपए की मोदी की गारंटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय