Saturday, May 18, 2024

पंजाब में कबड्डी खिलाड़ी की हत्या, घर के सामने फेंका शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चंडीगढ़, 22 सितंबर (आईएएनएस)। पंजाब में एक स्थानीय कबड्डी खिलाड़ी की हत्या करके उसके क्षत-विक्षत शव को उसके घर के बाहर फेंक दिया गया। मृतक खिलाड़ी पंजाब में कपूरथला जिले के ढिलवां तहसील का निवासी था।

हालांकि, मृतक के परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि मुख्य आरोपी की पहचान होने के बावजूद अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़ित हरदीप सिंह उर्फ दीपा का हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी के साथ विवाद हुआ था। विवाद के सिलसिले में दीपा और हैप्पी दोनों के खिलाफ मामले दर्ज थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने मीडिया को बताया कि हैप्पी और दीपा दोनों के खिलाफ कई मामले दर्ज थे। मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर हैप्पी और उसके पांच साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने इस घटना पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के तहत राज्य में जंगल राज कायम है।

बादल ने कहा कि उन्हें हत्या के बारे में सुनकर दुख हुआ। उन्होंने कहा कि हत्यारों की निडरता से पता चलता है कि पंजाब में ‘जंगल राज’ कायम है। बादल ने मुख्यमंत्री भगवंत मान के इस्तीफे की मांग की है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय