Sunday, May 19, 2024

आदित्य धर व यामी गौतम की जोड़ी मेरी फेवरेट है : कंगना रनौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ‘आर्टिकल 370′ की रिलीज की तैयारी कर रहे फिल्म निर्माता आदित्य धर की प्रशंसा की है और कहा कि वह बहुत ईमानदार व्यक्ति है।

एक्ट्रेस ने उनकी पत्नी व एक्ट्रेस यामी गौतम को भी बधाई दी, जिन्होंने घोषणा की है कि वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंगना ने इंस्टाग्राम और एक्स पर आदित्य धर और यामी के लिए एक मैसेज शेयर किया, जिसमें उन्होंने उन्हें अपना पसंदीदा बॉलीवुड कपल बताया।

कंगना ने लिखा, “मिस्टर धर बहुत ही ईमानदार और टेलेंटेड हैं। साथ ही यामी गौतम भी शानदार हैं। इसमें कोई डाउट नहीं है कि ये मेरी पसंदीदा बॉलीवुड जोड़ी है। आर्टिकल 370 का ट्रेलर भी अच्छा लग रहा है। मेरी ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं। साथ ही प्रेग्नेंसी के लिए भी दोनों को बधाई, बहुत सारा प्यार।’

‘आर्टिकल 370’ का ट्रेलर इस हफ्ते की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इसमें यामी के किरदार को कश्मीर की स्थिति को प्रतिबिंबित करते हुए दिखाया गया है, जो क्षेत्र में हो रही घटनाओं से परेशान है।

पिछले साल दिसंबर में, सुप्रीम कोर्ट ने 5 अगस्त, 2019 को अनुच्छेद 370 को निरस्त करने को बरकरार रखा था। फिल्म का ट्रेलर, जिसमें प्रियामणि भी हैं, इस बात की झलक पेश करता है कि कैसे कश्मीर की गंभीर स्थिति के जवाब में जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को निरस्त कर दिया गया था।

एक्ट्रेस प्रियामणि ने पीएमओ में एक अधिकारी की भूमिका निभाई है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि यामी के किरदार को एनआईए द्वारा घाटी में संभावित खतरों से निपटने के लिए नियुक्त किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि संसद के अधिनियम के बाद कोई परेशानी न हो।

यामी और ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्देशक आदित्य धर ने जून 2021 में शादी की। उनकी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ 23 फरवरी को रिलीज होगी। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय