Saturday, May 11, 2024

चीनी कम्युनिस्ट पार्टी जनता को सुख दिलाने में जुटी हुई है : शी चिनफिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बीजिंग। वसंत त्योहार चीन का सबसे बड़ा पारंपरिक त्योहार है। इस त्योहार से पहले चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग हमेशा समय निकालकर बुनियादी स्तर के लोगों के बीच जाकर उनका अभिवादन करते हैं। उनकी सबसे बड़ी अभिलाषा है कि सब लोग खुशी-खुशी नया साल मनाएं।

इस साल 1 फरवरी की सुबह शी चिनफिंग उत्तर चीन के थ्येनचिन शहर के शिनखो कस्बे के गांव गये और वहां पिछले वर्ष बाढ़ आने के बाद स्थानीय कृषि उत्पादन की बहाली स्थिति की जानकारी ली। जब उन्होंने देखा कि आपदा पीड़ित लोगों का उत्पादन और जीवन आम तौर पर बहाल हुआ है, तो वे बहुत खुश हुए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि जनता के मामले सबसे महत्वपूर्ण मामले हैं। ड्रैगन वर्ष आ रहा है। उम्मीद है कि आप लोगों को नये साल के प्रति विश्वास भी होगा। मैं आप लोगों के स्वस्थ, सुखी और बेहतर जीवन की कामना करता हूं। हर बार वसंत त्योहार के दौरे पर शी चिनफिंग कठिनाई में फंसे लोगों के जीवन का बड़ा ख्याल रखते हैं। वे बारीकी से उनकी स्थिति की पूछताछ करते हैं औऱ स्थानीय अधिकारियों से उनकी कठिनाई दूर करने की मांग करते हैं।

इसके साथ वे आम लोगों की नये साल की योजना भी जानना चाहते हैं और उनके साथ नये साल का स्वागत करने का जश्न साझा करते हैं। उन्होंने कहा कि चीनी कम्युनिस्ट पार्टी जनता को सुख दिलाने में जुटी हुई है। सीपीसी केंद्रीय कमेटी का पूरा काम जनता को बेहतर जीवन दिलाने के लिए है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय