Sunday, May 19, 2024

कंगना रनौत ने कहा- मैं गोमांस नहीं खाती, मुझे हिंदू होने पर गर्व है…

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने सभी अफवाहों को सिरे से खारिज करते हुए स्पष्ट किया है कि वो बीफ नहीं खाती हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें हिंदू होने पर गर्व है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “मैं बीफ या किसी भी प्रकार के रेड मीट का सेवन नहीं करती हूं। मेरे बारे में पूरी तरह से बेबुनियादी अफवाह फैलाई जा रही हैं, जिनमें तनिक भी सच्चाई नहीं है।”

 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मैं पिछले कई वर्षों से योगिक और आयुर्वेदिक जीवन की वकालत कर रही हूं और अब मेरी छवि खराब करने की रणनीति बनाई जा रही हैै, वो बिल्कुल भी काम नहीं आने वाली। मेरे लोग मुझे जानते हैं, वो इस बात को जानते हैं कि मुझे हमेशा से ही हिंदू होने पर गर्व रहा है और मेरे लोगों को कोई भी गुमराह नहीं कर सकता है, जय श्री राम।”

 

बता दें, इससे पहले महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार पर बीजेपी ने निशाना साधा था। दरअसल, महाराष्ट्र के नेता प्रतिपक्ष ने अपने बयान में कंगना रनौत पर बीफ खाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि कंगना को बीफ खाना पसंद है और अब बीजेपी ने उन्हें मंडी क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारा है।

 

इससे पहले, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट किया था। हालांकि, बाद में उन्होंने स्पष्टीकरण दिया कि यह पोस्ट नहीं किया, बल्कि किसी और ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर इस तरह की विवादास्पद टिप्पणी की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय