Thursday, September 19, 2024

गाजियाबाद में शराब के ठेके पर कांवड़ियों ने की तोड़फोड़, ठेका कराया बंद

गाजियाबाद। मोहननगर की ओम मार्केट में सोमवार करीब नौ बजे टेंट के पीछे शराब का ठेका खुला देखकर कांवड़िये भड़क गए और टेंट फाड़कर ईंट से ठेके का शीशा तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस अधिकारी दौड़े और कांवड़ियों को समझाकर शांत कराया। विवाद बढ़ने की संभावना पर अधिकारियों ने ठेका बंद कराकर पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया।
जानकारी के अनुसार हरिद्वार से गंगाजल लेकर दिल्ली की तरफ जा रहे चार-पांच कांवड़ियों के साथ महिला भक्त भी थीं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मोहननगर चौराहा पार करने के बाद राजेंद्रनगर औद्योगिक क्षेत्र के पास ओम मार्केट में कांवड़ियों ने टेंट के पीछे शराब का ठेका खुला देखा। इससे उनका गुस्सा भड़क गया। इस बीच तेजी से अफवाह फैली कि एक व्यक्ति ने शराब के नशे में कांवड़िये के पास जाने का प्रयास किया लेकिन यह सूचना तभी खत्म हो गई। इस बीच कांवड़ियोंं की संख्या बढ़ने से वहां भीड़ बढ़ गई और देखते-देखते ही गुस्साए कांवड़ियों ने ठेके पर दो बार ईंट मारकर शीशा तोड़ दिया। कांवड़ियों के हंगामे की सूचना पर तुरंत सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश उपाध्याय और थाना प्रभारी अजय चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने कांवड़ियों को समझाकर आगे भेजा।

 

 

 

इस बीच ठेके आसपास पुलिस बल तैनात रहा। डीसीपी निमिष पाटिल का कहना है कि कांवड़ियों के एकत्रित होने की सूचना मिली थी। जीटी रोड के सभी ठेकों को बंद करा दिया गया था। कांवड़ियाें को समझाकर आगे भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय