Thursday, May 2, 2024

कर्नाटक चुनाव: भाजपा के दो और उम्मीदवार घोषित, कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के खिलाफ बदला उम्मीदवार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी चौथी सूची में दो और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। बुधवार को इस चुनाव में कांग्रेस ने राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के खिलाफ अपना उम्मीदवार बदल दिया है। कांग्रेस ने बोम्मई के खिलाफ यासिर अहमद खान पठान को उम्मीदवार बनाया है।

बुधवार देर शाम भाजपा ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए अपनी चौथी सूची में दो उम्मीदवारों के नाम घोषित किए। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह के हस्ताक्षर से जारी इस सूची में पार्टी ने मानवी विधानसभा क्षेत्र (सु) से बीके नायक और शिमोग्गा विधानसभा सीट से चन्नाबसप्पा को अपना उम्मीदवार बनाया है। मानवी से भाजपा के उम्मीदवार बीके नायक कांग्रेस के पूर्व सांसद हैं, जबकि शिमोग्गा से वरिष्ठ नेता ईश्वरप्पा के बेटे को भाजपा ने टिकट नहीं दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी की। कांग्रेस ने राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के खिलाफ अपना उम्मीदवार बदल दिया है। कांग्रेस ने पहले बोम्मई के खिलाफ शिगगांव विधानसभा क्षेत्र से मोहम्मद यूसुफ सावनूर को उम्मीदवार बनाया था, लेकिन आज की सूची में यूसुफ के स्थान पर यासिर अहमद खान पठान को उम्मीदवार बनाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय