Saturday, May 18, 2024

केदारनाथ हेली सर्विस मामला: टिकट बुकिंग के नाम पर महाराष्ट्र के 18 यात्रियों से 1.80 लाख की ठगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। केदारनाथ हेली सर्विस के टिकट बुकिंग के नाम पर महाराष्ट्र के 18 यात्रियों से 1.80 लाख की ठगी का मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के वर्धमान नगर निवासी विनीत झंवर ने पुलिस से शिकायत की है। उन्होंने बताया कि वह अपने नागपुर निवासी 17 रिश्तेदारों के साथ केदारनाथ की यात्रा करने के लिए आने वाले थे।

उन्होंने टिकट बुकिंग के लिए एक मोबाइल नंबर पर बात की। उन्होंने आगे बताया कि कॉल उठाने वाले ने अपना नाम अनुराग उनियाल, निवासी जाखन, देहरादून बताया। उसने बताया कि वह उनकी फाटा से केदारनाथ के लिए हेलीकॉप्टर टिकट बुकिंग कर देगा। उन्हें एडवांस के रूप में 1.80 लाख रुपये देने होंगे। विश्वास करते हुए विनीत झंवर ने उनियाल की ऋषिकेश वाली कंपनी में 23 मई को 1.44 लाख रुपये जमा कर दिए। चार दिन बाद उनियाल का फोन आया कि बाकी के रुपये भी एनईएफटी कर दो। यह रुपये भी उन्होंने भेज दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद 28 मई को उन्होंने 12 बजे फाटा से केदारनाथ जाने की बात कही तो वह इधर-उधर की बातें करने लगा। सभी लोग वहीं पर इंतजार करते रहे, लेकिन कोई टिकट उसने नहीं भेजे। इस पर जब उन्होंने अपनी यात्रा रद्द कर दी और पैसे वापस मांगे तो उसने इनकार कर दिया। इस मामले में अनुराग उनियाल के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसओ राजपुर जितेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि मामले में विनीत झंवर, निवासी वर्धमान नगर, महाराष्ट्र, ने शिकायत की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय