Friday, May 17, 2024

बेईमानी का विश्व रिकॉर्ड बना रहे केजरीवाल : केशव प्रसाद मौर्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को ‘एक्स’ पर लिखा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बेईमानी का विश्व रिकॉर्ड बनाकर लोगों के भरोसे के साथ विश्वासघात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप में नोटिस का जबाब देने से भागना मतलब दाल में कुछ काला है। दुखद यह है कि ईमानदारी का लबादा ओढ़कर अन्ना हज़ारे का इस्तेमाल कर राजनीति में आने वाले केजरीवाल राजनीति के माध्यम से जनता की सेवा करने के लिए युवा पीढ़ी को बहुत वीभत्स चेहरा दिखाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केशव ने लिखा कि ऐसा मुख्यमंत्री जिसके उप मुख्यमंत्री,मंत्री भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हों,सर्वोच्च अदालत ज़मानत देने से मना कर दे,नैतिकता के आधार पर जिसे त्याग पत्र देना चाहिए, वह बहाने ढूँढ रहा,धिक्कार है!

उप मुख्यमंत्री ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया कि श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण मिलने के बाद भी वोट बैंक की राजनीति कांग्रेस सहित कई दलों के नेताओं को दुविधा में डाल रखा है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। समाजवादी पार्टी के पास कारसेवकों से माफ़ी मांग कर प्रायश्चित करने का दोनों के पास आख़िरी मौक़ा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय