Saturday, May 18, 2024

भारत के इतिहास में केजरीवाल ऐसे पहले नेता हैं जो ईडी को समन वापस लेने का आदेश दे रहे हैं : गौरव भाटिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ईडी द्वारा भेजे गए तीसरे नोटिस के बावजूद जांच एजेंसी के सामने पेश होने की बजाय ईडी को समन वापस लेने का पत्र लिखने के लिए अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए कहा कि आजाद भारत के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ होगा कि किसी ने जांच एजेंसी को कहा हो कि मैं तुम्हे आदेश देता हूं कि अपना समन वापस लो।

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि जो अरविंद केजरीवाल यह कहते हुए राजनीति में आए थे कि अगर किसी पर आरोप लगे तो उसे तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए, वही केजरीवाल आज ईडी को समन वापस लेने को कह रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाटिया ने कहा कि ईडी उन्हें नवंबर 2023 में जब पहला समन भेजती है तो वे पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव का बहाना बना लेते हैं। जब दूसरा समन दिसंबर 2023 में भेजा गया तो उन्होंने विपश्यना योग का बहाना बना लिया। फिर उन्हें जब तीसरा समन भेजा गया और यह उम्मीद की जा रही थी कि अगर कानून के प्रति उनके मन में सम्मान जीवित हैं और उनमें थोड़ी भी मर्यादा बची है तो वो ईडी के सामने जाकर, सारे सवालों के जवाब देंगे क्योंकि अगर उन्होंने बेईमानी नहीं की है तो फिर डरना कैसा? लेकिन ईडी के सामने पेश होने की बजाय वे पत्र लिखकर समन वापस लेने को कह रहे हैं।

भाटिया ने यह भी कहा कि केजरीवाल ने संविधान की शपथ ली है और उन्हें स्वयं ईडी के सामने पेश होकर सारा हिसाब देना चाहिए लेकिन उन्हें लगता है कि न खाता न बही जो अरविंद केजरीवाल कहे वही सही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय