Monday, May 20, 2024

आवारा कुत्तों के हमले में जान गंवाने वाली बच्ची के परिजन से मिले केजरीवाल, मदद का दिया भरोसा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आवारा कुत्तों के हमले से जान गंवाने वाली बच्ची के परिजनों से सोमवार को मिलकर उन्हें हर संभव मदद करने का भरोसा दिया।

केजरीवाल ने इस घटना पर अपनी संवेदना प्रकट करते हुए दुखद जताया। उन्होंने मृतक बच्ची के परिजनों से घटना के बारे में पूरी जानकारी ली और उनकी हर संभव मदद करने का भरोसा दिया। बच्ची के परिजनों से मुलाकात के बाद श्री केजरीवाल ने एक्स पर बताया कि नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र के धोबी घाट इलाके में शनिवार को कुछ आवारा कुत्तों के हमलों में दो वर्षीय बच्ची की मौत हो गई थी। आवारा कुत्तों का खुलेआम रिहायशी इलाक़ों में घूमना बेहद गंभीर मामला है। एनडीएमसी के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि इस समस्या का तुरंत समाधान करें। बच्चों और स्थानीय लोगों की सुरक्षा बहुत ज़रूरी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि 24 फरवरी की शाम करीब साढ़े छह बजे की यह घटना है। एनडीएमसी इलाक़े में तुगलक लेन के चमन घाट में करीब दो वर्षीय बच्ची पर घर के बाहर कुछ आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। इसमें बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई थी। घर में बच्ची को न पाकर परिजन उसकी तलाश करने लगे तो घर के बाहर कुछ कुत्ते बच्ची पर हमला करते हुए दिखे। परिजनों ने कुत्तों से बच्ची को मुक्त कराया और गंभीर हालत में उसे सफदरजंग अस्पाल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय