Friday, June 28, 2024

अखिलेश के साथ पीसी में बोले केजरीवाल- शाह के लिए वोट मांग रहे है मोदी, योगी हटा दिए जायेंगे !

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि अगर मोदी जी चुनाव जीतते हैं तो दो महीने में ही वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हटा देंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने लिए नहीं, अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांग रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अरविंद केजरीवाल गुरुवार को लखनऊ के सपा कार्यालय में सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ पत्रकारों को संयुक्त रूप से संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी जब प्रधानमंत्री बने तो रिटायरमेंट की आयु 75 साल रखी गई थी। सुमित्रा महाजन, मुरली मनोहर जोशी, लाल कृष्ण आडवाणी इसके उदाहरण हैं। अगले साल 17 सितंबर को मोदी 75 वर्ष के हो जाएंगे। मोदी ने धीरे-धीरे अमित शाह के रास्ते के कांटो को दूर कर लिया है। वसुंधरा राजे, सुमित्रा महाजन, शिवराज सिंह चौहान, डॉ. रमन सिंह को हटाया। अब केवल योगी ही बाधा हैं। उन्हें हटाया जाएगा।

उन्हें मोदी हटाएंगे क्योंकि अपने बनाए नियम को वो नहीं तोड़ते। वरना लोग उन पर सवाल उठाएंगे। ये नियम उन्होंने आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को हटाने के लिए बनाए थे। साथ ही केजरीवाल ने कहा कि भाजपा 220 सीटों से ज्यादा नहीं बढ़ेगी। राजस्थान, हरियाणा, झारखंड, दिल्ली, पंजाब और बंगाल में भाजपा की सीटें कम हो रही हैं।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने 400 पार का नारा इसलिए दिया है कि वो काफी कम सीटें जीत रहे हैं, 140 सीटें ही जीत पाएंगे। इस बार जनता उनको 140 सीटों के लिए तरसा देगी। उत्तर प्रदेश, दिल्ली और पंजाब में भाजपा को करारी हार मिलेगी। रोटी, कपड़ा और मकान के साथ-साथ आरक्षण को बचाना होगा। हारने के बाद ये झूठ का विश्वविधालय खोलेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय