Saturday, June 15, 2024

गाजियाबाद में दिन दहाड़े पेट्रोल पंप कर्मी से नौ लाख रुपए की लूट, पुलिस मौके पर

गाजियाबाद। गाजियाबाद में दिन दहाड़े पेट्रोल पंप कर्मी से नौ लाख रुपए की लूट कर ली गई। बदमाश बड़े आराम से लूट करते हुए बाइक से फरार हो गए। 9 लाख रुपए की लूट की घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कविनगर क्षेत्र की राजनगर सेक्टर 3 चौकी क्षेत्र में सोमवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मी से करीब नौ लाख रुपए लूट लिए। उस समय वह नवयुग मार्केट स्थित एसबीआई में नकदी जमा करने जा रहे थे। कर्मचारी ने पेट्रोलपंप मालिक को सूचना दी। मालिक ने इसके बाद पुलिस को सूचना दी। लूट की रकम इससे अधिक बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

मयंक राजपूत राजनगर एक्सटेंशन स्थित एचपी पेट्रोल पंप पर मुंशी हैं। मयंक ने बताया कि सोमवार को बैंक में पैसे जमा करने जा रहे थे। जैसे ही वह राजनगर में सर्विस रोड पर पहुंचे तो पीछे से बाइक सवार दो बदमाश उनकी जेब से मोबाइल निकालने लगे।

 

इसके बाद ओवरटेक करके उन्होंने स्कूटी साइड लगवा ली। एक बदमाश ने तमंचा तानकर स्कूटी की डिग्गी खोलकर नकदी से भरा बैग निकाल लिया और भाग गए। दोनों ने हेलमेट लगाए हुए थे। उन्होंने मालिक को सूचना दी। मौके पर पुलिस अधिकारियों ने पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय