Wednesday, May 8, 2024

केजरीवाल ने मोदी पर जमकर साधा निशाना, पूछा- सिर्फ एक पोस्टर से इतना डरे क्यों?

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘मोदी विरोधी’ पोस्टरों के सिलसिले में दिल्ली पुलिस के द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने और कुछ गिरफ्तारियों को लेकर पीएम पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने सवाल किया कि वह इतने डरे हुए क्यों हैं? सीएम केजरीवाल ने जंतर-मंतर पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री इतने डरे हुए क्यों हैं? मैंने देखा कि मेरे खिलाफ पोस्टर लगाए गए थे और मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। कोई प्राथमिकी या गिरफ्तारी नहीं होगी।

‘मोदी हटाओ देश बचाओ’ का सिर्फ एक पोस्टर था जो कोई बड़ी बात नहीं थी। पीएम इतने असुरक्षित क्यों हैं कि वह सभी को जेल में डाल रहे हैं?

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार को सीएम ने कहा कि आज तीन महान हस्तियों – भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु का शहीदी दिवस है, भारत के स्वतंत्रता सेनानियों ने अंग्रेजों के खिलाफ बहुत सारे पोस्टर चिपकाए थे। सौ साल पहले भी अंग्रेजों ने इसके लिए किसी को गिरफ्तार नहीं किया था। भगत सिंह ने कभी नहीं सोचा होगा कि एक दिन ऐसा प्रधानमंत्री आएगा जो पोस्टर चिपकाने वालों के खिलाफ 138 एफआईआर दर्ज कराएगा।

एक शक्तिशाली देश के प्रधानमंत्री पोस्टर चिपकाने वालों से लड़ रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सवाल किया कि प्रधानमंत्री इतना डरे हुए क्यों हैं? उन्होंने कहा, कुछ लोग देश को तानाशाही की ओर ले जा रहे हैं। हमें मिलकर देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाना है, हमें देश को बचाना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय