Thursday, September 19, 2024

केशव प्रसाद मौर्य करें अपनी कुर्सी की रक्षा, किसी दिन भी छीन ली जाएगी- अतुल प्रधान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र जारी है। इस बीच समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सरकार पर हिंदू-मुस्लिम की राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। सपा विधायक अतुल प्रधान ने कहा, “मीडिया को सरकार से पूछना चाहिए कि वह हिंदू-मुस्लिम और धर्म की राजनीति क्यों करती हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस सरकार ने पुलिस के लिए भर्ती निकाली। लेकिन, प्रश्न पेपर ही लीक हो गए। उत्तर प्रदेश में पुलिस भर्ती पिछले सात साल से नहीं हुई। मगर ये सरकार सिर्फ जाति-धर्म आधारित राजनीति करती है। उन्होंने यूपी विधानसभा के मानसून सत्र के बारे में भी बात की। विधायक अतुल प्रधान ने कहा, “विधानसभा में समाजवादी पार्टी, माध्यमिक शिक्षा और लॉ एंड ऑर्डर का मुद्दा उठाएगी। भाजपा सरकार के राज में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। ये सभी मुद्दे सदन में उठाए जाएंगे।” उन्होंने यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर भी तंज कसा।

 

 

उन्होंने कहा, “केशव प्रसाद मौर्य को विधानसभा चुनाव में हार मिली और अब उन्हें अपनी कुर्सी की रक्षा करनी चाहिए। कुछ कह नहीं सकते कि उनकी कुर्सी कब छिन ली जाए। आज के समय में हिन्दुस्तान का हर एक नेता पीडीए की बात कर रहा है।” यूपी विधानसभा का मानसून सत्र सोमवार से शुरू हो गया है। 30 जुलाई को अनुपूरक बजट पेश किया जाएगा।

 

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा था कि विधानसभा का मानसून सत्र शुरू हो रहा है। उत्तर प्रदेश ने फरवरी में अपना बजट पारित किया था, मानसून सत्र में पहली अनुपूरक मांग सत्र में पेश की जाएगी। उन्होंने कहा, “हमारी सरकार प्रदेश की जनता से जुड़ी समस्या का हल करने के लिए प्रतिबद्ध है, सरकार जवाब देगी। सदन की कार्यवाही अच्छे से चल सके, इसके लिए मैं सबसे अपील करूंगा कि सभी सकारात्मक सहयोग दें।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय