Monday, March 4, 2024

रामभक्त गोली चलवाने वाली सपा का 2024 में करेंगे इलाज : केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र 2024-25 की मंगलवार को चौथे दिन सदन की कार्यवाही में शामिल होने सत्ता दल और प्रतिपक्ष के विधायक पहुंचे। सदन की कार्यवाही में भाग लेने उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी पहुंचे। उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) पर करारा हमला बोला है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सपा का शिवद्रोही होने का, रामद्रोही और रामभक्तों को गोलियों से भूनने का इतिहास रहा है। अगर सदन में सपा पार्टी के 14 विधायक ऐसे निकल आए हैं जो भगवान श्री रामलला का भव्य मंदिर बनने के विरोध में हैं। ये देश के रामभक्तों की भावनाओं का सम्मान नहीं करना चाहते हैं, ऐसे लोगों का 2024 में रामभक्त इलाज करेंगे।

इस दौरान पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के गठबंधन तोड़कर एनडीए (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) के साथ आने की जानकारी उन्हें नहीं है। अगर कुछ ऐसा होगा तो बड़े स्तर का मामला है और दिल्ली व अन्य पार्टी के आलाकमान पदाधिकारियों को इसकी जानकारी होगी।

यूसीसी लाने पर धामी सरकार को बधाई

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उत्तराखण्ड सरकार द्वारा यूसीसी (समान नागरिक संहिता) लाए जाने के सवाल पर कहा कि भाजपा के तीन वैचारिक मुद्दों थे। पहला अयोध्या में श्री रामलला का भव्य मंदिर, जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाना और समान नागरिक संहिता। उसकी शुरूआत अगर देवभूमि उत्तराखण्ड से हो रही है तो मैं भाजपा का कार्यकर्ता होने के नाते स्वागत करता हूं और पुष्कर सिंह धामी सरकार को बधाई देता हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय