Saturday, May 25, 2024

यूपी में पंजे के शिकंजे में फंस गई साइकिल- केशव प्रसाद मौर्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्य विपक्षी पार्टी सपा पर कटाक्ष किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स पर लिखा कि यूपी में साइकिल पंजे के शिकंजे में फंस गई है। कमल का फूल चारों तरफ़ खिल रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरक्षण के मुद्दे पर लिखा कि दलित, आदिवासी और पिछड़े को दिया आरक्षण कोई छीन नहीं सकता। यह मोदी की गारंटी है। 2047 तक देश और प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन सरकार ही रहेगी।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि इस चुनाव में एक ओर भ्रष्टाचारी इंडी अलायंस है और दूसरी तरफ जनता की सेवा कर रहे पीएम मोदी हैं। सर्कस अलायंस पीएम मोदी का मुकाबला नहीं कर सकता। फर्क साफ़ है, पहले आतंकी सीमा में घुस कर हमले करते थे, आज हम आतंकियों के घर में घुस कर मारते हैं।

 

केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा कि 4 जून के बाद अखिलेश और राहुल की जोड़ी देश में दिखाई नहीं देगी। यह लोग आरक्षण के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। जबकि राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया गया। केन्द्र सरकार में ओबीसी, एससी और एसटी समुदाय से 60 प्रतिशत मंत्री बनाये। आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण लागू किया। भाजपा का संकल्प, मोदी की गारंटी। तुष्टिकरण से संतुष्टिकरण की ओर बढ़ता भारत, नित्य नए आयाम गढ़ता भारत। फिर एक बार मोदी सरकार। भाजपा का संकल्प, मोदी की गारंटी। विकसित भारत का संकल्प। फिर एक बार मोदी सरकार। अबकी बार 400 पार।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय