Tuesday, June 25, 2024

विपक्षी नेताओं के लिए ‘मुजरा’ शब्द का प्रयोग कर पीएम ने बिहार की जनता को किया अपमानित: खड़गे

पटना (बिहार)। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार में एक चुनावी रैली में विपक्षी नेताओं के लिए ‘मुजरा’ शब्द का इस्तेमाल किया। यह सही नहीं है। मोदी ने बिहार की धरती पर ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया यानी मोदी का कहना है कि बिहार में मुजरा होता है। यह बिहार और उसके मतदाताओं का अपमान है। मोदी की ऐसी अमर्यादित टिप्पणी को बिहार बर्दाश्त नहीं करेगा।

खड़गे बिहार के सासाराम लोकसभा क्षेत्र से इंडी गठबंधन के उम्मीदवार मनोज कुमार के पक्ष में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि खुद को तीसमारखां मानने वाले मोदी नहीं जानते है कि वह गलतफहमी में हैं। असली तीसमारखां तो बिहार की जनता है, जो चुनाव परिणाम में भाजपा को उसकी औकात बताएगी। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नरेन्द्र मोदी एक तानाशाह हैं। मोदी यदि तीसरी बार पीएम बने तो लोगों को कुछ भी कहने की इजाजत नहीं होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खड़गे ने कहा कि यह चुनाव मूलतः जनता बनाम मोदी है। राहुल बनाम मोदी नहीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री होने के नाते हम उनका सम्मान करते हैं लेकिन मोदी कांग्रेस नेताओं का सम्मान नहीं करते। खड़गे ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी गरीबों को नहीं, बल्कि अमीर लोगों को गले लगाते हैं।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में एक जून को बिहार में सासाराम, नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, काराकाट और जहानाबाद लोकसभा क्षेत्रों में मतदान होना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय