Saturday, May 4, 2024

पटना पहुंचे खेसारी लाल यादव, पवन सिंह को लेकर कही ये बात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। पटना पहुंचे भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मेरा घर है यहां, इसलिए आए हैं, जो चुनाव लड़ रहे हैं, उन्हें मेरी शुभकामनाएं। सब लोग जीते और बिहार के विकास के लिए काम करें, हार-जीत मायने नहीं रखता।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, उन्होंने आगे कहा कि मेरी शुभकामनाएं पवन सिंह के साथ है। हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द वह संसद भवन में सिनेमा के लिए, शिक्षा के लिए, हमारी भाषा के लिए, लोगों के रोजगार के लिए आवाज़ उठाएं। हमसे जहां तक मदद होगी, हम उनके साथ हैं।

 

उन्होंने कहा, “लोगों का भला करने के लिए जरूरी नहीं है राजनीति में आना। आपके अंदर विचारधारा अच्छी होनी चाहिए, आपके मन में सेवा भाव हो। जहां तक मेरा सवाल है, मेरा इरादा चुनाव लड़ने का नहीं है।”

 

उन्होंने आगे कहा, “पवन सिंह चुनाव प्रचार में अगर बुलाएंगे तो हम जाएंगे। मेरे लिए जाति कोई मायने नहीं रखता, कोई नेता मायने नहीं रखता, संबंध मायने रखता है। सबसे ऊपर बिहार का विकास है। बिहार के लोगों ने हमें बनाया है। तेजस्वी जी को बनाया है। कलाकार और जनता, सबको जनता ने बनाया है।”

 

वहीं, बीजेपी के 400 पार होने के सवाल पर खेसारी लाल यादव ने कहा यह राजनीतिक विषय है। मेरा विषय है बिहार का विकास। हम लोग मिलकर बात नहीं करेंगे तो मुझे नहीं लगता कि बिहार के विकास के लिए कोई बात करेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय