Friday, May 3, 2024

मुजफ्फरनगर में महिला क्लब में हुए जनरल इलेक्शन, पहली मीटिंग व पार्टी हुई आयोजित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मंगलवार को लेडीज क्लब के प्रांगण में आम चुनाव के बाद एक जनरल मीटिंग आयोजित की गई। जिसमें क्लब के सभी सदस्यों ने वोट किया था और पांच उम्मीदवारों को चुना था। जिसमें अध्यक्ष श्रीमती रीना अग्रवाल, सचिव श्रीमती डॉ. रिंकू एस गोयल और कोषाध्यक्ष श्रीमती मोनिका गोयल चुनी गई। उपाध्यक्ष श्रीमती मंजरी कुमार और सहसचिव श्रीमती रेनू अग्रवाल चयनित हुई।

इस नई टीम के द्वारा पहली बार क्लब में बड़ी धूमधाम से उत्सव और जनरल मीटिंग का आयोजन किया गया। पूर्व सचिव श्रीमती सरिता स्वरूप ने नई टीम का परिचय सदन से करवाया और शुभकामनाएं प्रेषित की। संरक्षक श्रीमती बीना कुमार और डॉक्टर ललिता माहेश्वरी ने सभी को आशीर्वाद एवं शुभकामनाएं दीं। तत्पश्चात अध्यक्ष एवं सचिव ने पूरे बोर्ड के साथ अपनी टीम के द्वारा आने वाले विजन को सांझा किया। अध्यक्ष रीना अग्रवाल ने क्लब के प्रतीक चिन्ह और विजन (परिवर्तन से प्रगति की उड़ान) के बारे में सभी सदस्यों को जानकारी दी साथ ही आने वाली नई योजनाओं और क्लब में होने वाले परिवर्तनों के बारे में सदन को अवगत कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सचिव डॉ. रिंकू एस गोयल ने बताया कि वे अपने लेडीज क्लब को नई ऊंचाइयों पर पहुंचना चाहती हैं । जिससे यह महिला सभा गौरवित हो। लेडीज क्लब का प्रॉजेक्ट बाल मंदिर स्कूल और ऊंचाइयों को छुए। कोषाध्यक्ष मोनिका गोयल एवं उपाध्यक्ष मंजरी कुमार ने सबका धन्यवाद किया। तत्पश्चात नई चयनित टीम के द्वारा महिला सभा के प्रांगण में एक पौधा लगाकर नए सत्र का शुभारंभ किया।

सभी सदस्यों ने इस मीटिंग का भरपूर आनंद लिया और इसमें फन गेम्स खेली। इस सभा में 150 से अधिक सदस्य उपस्थित रहे। मोना कपूर एवं डॉक्टर रेनू ने फन गेम्स खिलवाए। चयनित सदस्यों के अतिरिक्त सरिता स्वरूप, अंकिता बिंदल, सपना कुमार, सानिया बिंदल ,मयूरी स्वरूप, पल्लवी स्वरूप, निरुपमा गोयल, डॉक्टर आरती अग्रवाल, रेखा अरोड़ा बोर्ड के सदस्य चयनित किए गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय