Tuesday, June 25, 2024

फिल्म इंडस्ट्री में कियारा ने पूरे किए 10 साल, पति सिद्धार्थ ने जाहिर की खुशी

मुंबई। कियारा आडवाणी ने फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर खुशी जताते हुए उनके पति व एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया। सिद्धार्थ ने मैगजीन कवर की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं और कैप्शन में लिखा, “कड़ी मेहनत, प्यार और जुनून के 10 साल पूरे होने पर चीयर्स! चमकते रहो!” बता दें कि कियारा ने महज 8 महीने की उम्र में पहली बार कैमरा फेस किया था। बेबी प्रोडक्ट के एक ऐड में उनकी मां जेनेवीव आडवाणी ने उनके साथ यह ऐड शूट किया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

2014 में उन्होंने कॉमेडी फिल्म ‘फगली’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। फिल्म में जिमी शेरगिल, मोहित मारवाह और विजेंदर सिंह लीड रोल में थे। इसके बाद उन्होंने ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘मशीन’, तेलुगु फिल्में ‘भारत अने नेनु’ और ‘विनय विधेया रामा’, शाहिद कपूर स्टारर ‘कबीर सिंह’, ‘भूल भुलैया 2’, ‘जुगजुग जीयो’ और ‘सत्यप्रेम की कथा’ में काम किया। कियारा के पास अब ‘गेम चेंजर’ और ‘वॉर 2’ पाइपलाइन में हैं।

 

बताया जाता है कि एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले वह एक प्री-स्कूल में काम करती थीं, जहां वह बच्चों के डायपर बदला करती थीं और छोटे बच्चो को राइम सिखाती थी। पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो कियारा और सिद्धार्थ ने फरवरी 2023 में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की। सिद्धार्थ ने पिछली बार एक्शन-थ्रिलर ‘योद्धा’ और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ में काम किया था, जिसमें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय भी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय