Saturday, June 15, 2024

कानपुर में अपहृत किशोरी सकुशल बरामद, आरोपित गिरफ्तार

कानपुर। स्वरूपनगर थाने की पुलिस ने शनिवार को अपहृत किशोरी को सकुशल बरामद करने के साथ ही अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजेगी।

पुलिस उपायुक्त मध्य आर.एस.गौतम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित कानपुर नगर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मकड़ी खेड़ा निवासी सुतेश सोनकर पुत्र गंगा प्रकाश है। पुलिस टीम ने उसे झकरकटी बस अड्डे के समीप से गिरफ्तार करके विधिक कार्रवाई कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि स्वरूप नगर थाने में 7 जून को एक महिला ने पुलिस को सूचना दिया कि उसकी नाबालिग भतीजी को पड़ोस में रहने वाला उक्त आरोपित बहला बुसलाकर भगा ले गया। पुलिस ने इस संबंध में तत्काल अपहरण सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके दोनों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस टीम ने नगर में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा और उसकी तलाश शुरू कर दी।

 

पुलिस टीम ने हैलट अस्पताल व केडीए क्षेत्र एवं आसपास के दुकानो एवं चौराहों पर ऑपरेशन त्रिनेत्र एवं दृष्टि के अंतर्गत लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखा, इसके साथ अपहृता की फोटो दिखाकर रेलवे स्टेशन एवं बस अड्डा पर तलाश करने लगी। हालांकि पुलिस टीम ने आरोपित सुतेश सोनकर को झकरकटी बस अड्डा कानपुर नगर से गिरफ्तार किया और किशोरी को सकुशल बरामद किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय